एसडीपीओ ने किया मुरलीगंज थाना का निरीक्षण, भेलाही कांड में किया जा रहा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान


मधेपुरा के एसडीपीओ वसी अहमद और सीआई ज्योतिष कुमार सिन्हा ने लंबित कांडो के पर्यवेक्षण व निष्पादन के लिए मुरलीगंज थाना पहुँच कर थाना का निरीक्षण किया । 


मौके पर एसडीपीओ वशी अहमद ने कहा कि हाल के दिनों में मुरलीगंज थाना में कितने मुकदमा दर्ज हुए हैं और दर्ज मुकदमे में अब तक क्या कार्रवाई हुई है, ऐसे कांडो का पर्यवेक्षण करना है और निष्पादन के लिए आवश्यक निर्देश जारी करना है।

भेलाही काण्ड में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान

बीते दिनों 24 मार्च को भेलाही गाँव में घर में सोए हुए युवक की हत्या के सम्बन्ध में डीएसपी वशी  अहमद ने बताया कि इस मामले का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले के अनुसंधान में कुछ विलंब इसलिए हो गया है कि दोनों पक्षों की गतिविधि संदिग्ध लग रही है। हत्या के मामले में पहले लगभग 28 लोगों को नामजद कर आवेदन दिया था। फिर लगभग 12 लोगों को नामजद कर प्राथमिक दर्ज करायी गयी । इस मामले को गंभीरता से लिया गया है। ताकि निर्दोष लोग हत्या के मामले में न फंसे और दोषी पर कार्रवाई सख्त कार्रवाई हो।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
एसडीपीओ ने किया मुरलीगंज थाना का निरीक्षण, भेलाही कांड में किया जा रहा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान एसडीपीओ ने किया मुरलीगंज थाना का निरीक्षण, भेलाही कांड में किया जा रहा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.