पुलिस के हत्थे पुलिस ही चढ़ा: मधेपुरा में शराब के नशे में हंगामा करता होमगार्ड का जवान धराया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के लालपुर सरोपटटी पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी भोला मंडल  को शराब के नशे में चूर हो कर हंगामा करते हुए सिंहेश्वर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।


शराब बिकती नहीं पर मिलती जरूर है

सरकार चाहे लाख दावा करे लेकिन शराब चीज ही ऐसी है कि शराब पीने वालों को मिल ही जाती है । सरकारी दावों के अनुसार शराब वैसे तो कही नहीं बिकती लेकिन लोग पीते जरूर हैं. पकडाने पर आम नागरिक तो जेल जाते ही हैं, लेकिन आज पुलिस के हत्थे पुलिस का होमगार्ड ही चढ़ गया ।

मेडिकल जांच में होमगार्ड के पीने की हुई पुष्टि

जानकारी अनुसार प्रखंड क्षेत्र के लालपुर सरोपट्टी पंचायत अंतर्गत पुल के पास से शराब के नशे में एक व्यक्ति हंगामा कर रहा था । ग्रामीणों ने हंगामे की सूचना थानाध्यक्ष राजेश कुमार को दिया । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने एएसआई शंभु ठाकुर को घटनास्थल पर भेजा । जहाँ से लालपुर सरोपट्टी हाई स्कूल के पीछे रहने वाले होमगार्ड के जवान भोला मंडल को नशे की हालत में गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाई और फिर मेडिकल के लिए सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया जहाँ शराब की मात्रा की पुष्टि के बाद उसे जेल भेज दिया । थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर होमगार्ड जवान को शराब की पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है ।
 
पुलिस के हत्थे पुलिस ही चढ़ा: मधेपुरा में शराब के नशे में हंगामा करता होमगार्ड का जवान धराया पुलिस के हत्थे पुलिस ही चढ़ा: मधेपुरा में शराब के नशे में हंगामा करता होमगार्ड का जवान धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.