मधेपुरा थानाक्षेत्र में आपसी विवाद में जमकर मारपीट, कई घायल


मधेपुरा में बुधवार को जमीनी विवाद को लेकर सदर थाना की नॉलखिया वार्ड नंबर 2 में दो पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें कीस्टो यादव और उनके छोटे पुत्र सागर कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 

जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. जख्मी के द्वारा सदर थाना में आवेदन दिया गया है. नौलखिया वार्ड नंबर दो के निवासी मिथिलेश कुमार ने बताया कि उनके पिता किस्टो यादव एवं छोटा भाई सागर कुमार अपनी जमीन पर बांस का एक खुट्टा गाड़ रहे थे कि तभी उनके चाचा कमल किशोर यादव और उनके ही परिवार से अविनाश यादव, गुड्डी देवी व विमला देवी वहां पहुंचकर दबिया, खंती, थ्रीनट तथा तलवार से उन दोनों पर वार करने लगे. उन दोनों को पिटता देख ग्रामीणों ने जब शोर मचाया तब वे चारों वहां से भाग निकले. किस्टो यादव एवं सागर कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया.

सदर प्रखंड के वार्ड नंबर 26 में भी रास्ता विवाद के कारण दो पक्षों में मारपीट हुई. जिसमें सियाराम पंडित के पुत्र मनीष कुमार एवं मुन्ना कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

घटना को लेकर सदर थाना में आवेदन दे दिया गया है. जख्मी के परिजनों ने बताया की वार्ड नंबर 26 के वार्ड पार्षद पति विजय पंडित एवं उनके परिवार की दिलीप पंडित अवधेश पंडित, रंजीत कुमार, नंदेव पंडित, वेद व्यास पंडित, भूमि पंडित, चंदन पंडित सहित अन्य लोगों ने रास्ता विवाद को लेकर दिन में करीब 10:00 बजे धारदार हथियार तथा लाठी डंडा से मनीष कुमार तथा मुन्ना कुमार पर वार करने लगे. जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. परिजनों ने वार्ड पार्षद पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के वक्त उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी.
मधेपुरा थानाक्षेत्र में आपसी विवाद में जमकर मारपीट, कई घायल मधेपुरा थानाक्षेत्र में आपसी विवाद में जमकर मारपीट, कई घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.