आग से झुलस गई महिला को छात्र नेताओं ने अपने स्तर से उपलब्ध कराई सहायता

आग से बुरी तरह झुलस गई मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत इटहरी के विकास कुमार की पत्नी को आज सदर अस्पताल में छात्र जदयू और छात्र रालोसपा ने नेताओं ने बाहर से दवा और जांच की सुविधा उपलब्ध कराई. 

बताया गया कि आज सुबह 10 बजे छात्र जदयू के पूर्व चुनाव प्रभारी सह विश्वविद्यालय अध्यक्ष रोहित यादव, छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष नीतीश उर्फ आर्यन यादव एवं रालोसपा के विश्वविद्यालय अध्यक्ष प्रो. अभिषेक कुशवाहा ने सदर अस्पताल में पीड़िता विकास कुमार की पत्नी को सभी तरह की दवाई (जो दवाई सदर अस्पताल में उपलब्ध नहीं थी ) बाजार से खरीद कर और सभी तरह की जांच हमलोगों ने अपने स्तर से उपलब्ध कराया। मौके पर उन्होंने कहा कि अगर खून की जरूरत होगी तो छात्र जदयू एवं छात्र रालोसपा के कार्यकर्ता खून देने को तैयार हैं. इसके अलावे किसी प्रकार की जरूरत होने पर उनसे संपर्क कर सकते हैं। 

मौके पर छात्र जदयू के समर्थक सुल्तान यादव, कुणाल यादव, मंडल यादव, समाजसेवी डाॅ प्रो संजय नारायण यादव, युवा के प्रदेश महासचिव डॉ बाबुल रहमान एवं सदर अस्पताल के मैनेजर नवनीत कुमार, सदर अस्पताल के डाक्टर नर्स, कम्पाउंडर आदि मौजूद थे.
(ए. सं.)
आग से झुलस गई महिला को छात्र नेताओं ने अपने स्तर से उपलब्ध कराई सहायता आग से झुलस गई महिला को छात्र नेताओं ने अपने स्तर से उपलब्ध कराई सहायता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.