शराब बरामद, नशे में धुत्त कर रहा था राहगीरों के साथ गाली-गलौज, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थानान्तर्गत परमानपुर ओपी क्षेत्र के मोहनपुर नहर के पास ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ने रविवार की सुबह को गुप्त सूचना के आधार पर बाइक सहित 15 लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया गया । 


हालांकि, मौके पर से एक कोराबारी फरार होने में सफल रहा। ओपीअध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कारोबारी नहर के रास्ते से बीआर 43 डी 4710 पुलिस नंबर प्लेट की प्लेटिना बाइक से शराब की खेप लेकर आ रहे हैं। पुख्ता सूचना के आधार पर सादे लिबास में पुलिस बताए जगह पर पहुंची. पुलिस की आशंका को देखते ही कारोबारी मोहनपुर गांव के पास बाइक और उसपर रहा शराब छोड़कर भाग निकला। जांच में बाइक पर बोरा में देशी महुआ निर्मित पोलीथिन में 500 ग्राम के 30 पाउच पाए गए । ओपी अध्यक्ष ने बताया कि कारोबारियों की पहचान के लिए पता लगाया जा रहा है। 

थाना क्षेत्र श्रीनगर पंचायत के वार्ड 2 में रविवार की रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे सुरेश यादव को घैलाढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया। सुरेश यादव को घैलाढ पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल जांच करा कर जेल भेज दिया। जानकारी अनुसार सुरेश यादव नशे में धुत होकर हंगामा मचाने के साथ साथ आने जाने वाले राहगीरों के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। इसकी सूचना ग्रामीणों ने  थाना को दिया। थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि संध्या गस्ती के दौरान सूचना पर गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

शराब बरामद, नशे में धुत्त कर रहा था राहगीरों के साथ गाली-गलौज, गिरफ्तार शराब बरामद, नशे में धुत्त कर रहा था राहगीरों के साथ गाली-गलौज, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.