बड़ी सफलता: बाइक लूट गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, लूट के तीन बाइक बरामद

मधेपुरा जिला मुख्यालय मे बढ़े बाइक लूट और चोरी की घटना से परेशान पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी सफलता मिली है. बाइक लूट गिरोह के चार शातिर दमाश को लूट की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया है, लेकिन गिरोह का मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त से दूर है ।

मालूम हो कि शहर मे लगातार लाइक लूट तथा चोरी की घटना ने पुलिस को परेशान कर रखा था, लेकिन सोमवार के पी एन बी बैंक के पास कमांडो को एक बाइक चोरी करने के फिराक में रहे दमाश को पकड़ने से पूरे गिरोह का खुलासा हुआ है । 

पुलिस को मिली बड़ी सफलता पर सदर थाना मे एएसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ताया कि कमांडो ने सोमवार को एक बाइक चोर को पकड़ा था, लेकिन उसका दो अन्य साथी भागने मे सफल रहा । गिरफ्तार युवक की तलाशी मे उनके पास से मास्टर चाबी और कुछ बाइक के कागज रामद होने पर पुलिस को आशंका हुई कि यह बाइक चोर गिरोह का शातिर है. फिर पुलिस से पूछताछ मे युवक ने  खुलासा किया और गिरोह के अन्य दमाश की जानकारी दी. साथ ही भागने वाले दमाश मे साहुगढ़ के लट्टू यादव, जय कुमार और तमौट परसा के प्रमोद यादव होने की बात बताया और युवक की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तमौट परसा के राजदीप यादव के रूप मे पुष्टि हुई । साथ ही उनके पास से एक चोरी की बाइक भी रामद हुआ ।

उन्होने
ताया कि गिरोह के अन्य दमाश की गिरफ्तारी को एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर अनि बी०डी० पंडित के नेतृत्व मे सअनि सुभाष चन्द्र सिंह, सन्तोष कुमार दीक्षित, अरूण कुमार सिंह, कमांडो विकास कुमार, नितीश कुमार, डब्लू कुमार, अमरजीत कुमार टीम गठित कर गिरफ्तार दमाश के निशानदेही पर छापामारी शुरू की गई ।

एएसपी श्री कुमार ने ताया कि टीम ने गिरफ्तार दमाश के निशानदेही पर  मुरलीगंज के जोरगामा गांव मे छापामारी कर राहुल कुमार को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार दमाश के निशानदेही टीम ने तमौट परसा गांव मे छापामारी कर प्रहलाद कुमार  को गिरफ्तार किया ।
 
एएसपी ने कहा कि
प्रहलाद से टीम ने पूछताछ के बाद उनके निशानदेही पर गिरोह के शातिर दमाश प्रमोद यादव के घर छापामारी कर गिरफ्तार किया और घर के तलाशी के दौरान दो चोरी के बाइक बरामद हुआ इसके अलावे गिरफ्तार दमाश अन्य बाइक के कागजात आदि रामद हुए हैं
 
एएसपी श्री कुमार ने
ताया कि छापामारी मे बाइक लूट गिरोह के चार दमाश गिरफ्तार किये गए हैं साथ ही तीन लूट के बाइक, दूसरे बाइक के चार आॅनर बुक की छाया काॅपी, तीन डिक्की और एक लेग गार्ड रामद हुआ है ।
बड़ी सफलता: बाइक लूट गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, लूट के तीन बाइक बरामद बड़ी सफलता: बाइक लूट गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, लूट के तीन बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.