17 मार्च 2018

कालाबाजारी का कथित 38 बोरा गेहूँ जप्त, वाहन का चालक फरार

एन एच 107 मधेपुरा-सहरसा पथ के पिठाई गांव के पास स्थानीय ग्रामीणों ने शनिवार को एक पिक-अप वैन से कथित कालाबाजारी  के लिए जा रहे 38 बोरा गेहूँ  को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा।

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले व थानाक्षेत्र में पिठाई चौक को स्थानीय एक स्कूल के बच्चों ने मध्याह्न भोजन बंद करने के विरोध मे सड़क जाम कर दिया था. इसी जाम में स्थानीय ग्रामीणों ने चकला से सरकारी खाद्यान्न लेकर कालाबाजारी के लिए ले जा रहे एक पिक-अप वैन को पकड़ लिया. इसी दौरान पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी का काफिला भी जाम मे फँस गया. पुलिस ने जाम समाप्त तो करा दिया लेकिन ग्रामीण द्वारा पकड़े वैन की जानकारी पुलिस को दे दी. इसी बीच पिक-अप वैन का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना डीएम को दी और डीएम ने एम ओ को घटना स्थल पर भेज दिया । एम ओ ने तत्काल गाड़ी और उसपर लदे आनाज को मिठाई पुलिस के हवाले कर दिया ।

मिठाई शिविर प्रभारी राज बल्लभ प्रसाद ने ताया कि गाड़ी पर 38 बोरा गेहूँ है । गाड़ी का चालक फरार हो गया । बताया कि एमओ यह कहकर चले गये है कि  मामले की जांच करने शाम मे आ रहे हैं. वैसे ग्रामीण ने मामला को रफा-दफा करने का आरोप भी लगाया है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...