चौसा में होली को लेकर शांति समिति की बैठक

मधेपुरा जिला के चौसा थाना परिसर में आगामी होली को लेकर शांति समिति की बैठक थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह की अध्यक्षता में की गई, जिसमें सभी समुदाय के बुद्धिजीवी जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया. 

बैठक में कई महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की गई। बैठक में खास कर उपद्रव मचाने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखने की बात कही गई. कहा गया कि कोई भी पर्व भाईचारे का होता है और इसमें ऐसा काम नहीं करना है कि किसी के ह्रदय को चोट पहुंचे. इसके अलावे और भी कई महत्त्वपूर्ण बातों पर चर्चा हुई तथा एक दूसरे को अबीर लगा कर बैठक की कार्यवाही समाप्त की गई।  

इस अवसर पर चौसा प्रखंड के उप प्रमुख शशि कुमार दास, चौसा प्रखंड के भूतपूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष डॉ अम्बिका प्रसाद, पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष मनोज प्रसाद, पूर्व उप प्रमुख हाजी कमल उद्दीन, चौसा पश्चिमी पंचायत के भूतपूर्व मुखिया सूर्यकुमार पट्वे, पूर्व मुख्या श्रवण कुमार पासवान, समीम अख्तर, मनौवर आलम, भूपेंदर पासवान समेत दर्जनों गण्यमान लोग उपस्थित थे।
चौसा में होली को लेकर शांति समिति की बैठक चौसा में होली को लेकर शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.