शराबखोरी - नित्य गिरफ्तार हो रहे हैं शराबी

शराबबंदी के बावजूद शराब के व्यापारी अपनी आदत से बाज नही आ रहे हैं और परिणामतः शराब पीकर पकडे जाने वाले लोगों की संख्या नित्य बढ़ती ही जा रही है ।

उत्पाद विभाग की टीम नित्य कहीँ न कहीँ घात लगा कर छापामारी करती है और ऐसे शराब व्यावसायी या शराबी कॊ गिरफ्तार कर जेल  भेज रही है ।

ताजा सूचना के अनुसार अब मुख्य मार्ग के साथ साथ सुदूर गाँव में जाकर छापामारी का सिलसिला जोर पकड़ने लगा है । गत 8 अक्टूबर की रात भी चाम गढ़ गाँव में एक शराबी रंजन कुमार साहू कॊ ब्रेथ एनलाईजर के जरिये पुष्टि कर गिरफ्तार किया गया ।

इस बावत उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी बताते हैं कि राज्य सरकार ने शराब से हो रही भारी क्षति और महिलाओं की माँग पर शराब बंदी कॊ कानूनी रुप दिया है । इस अधिनियम के तहत गिरफ्तार लोग कॊ जमानत भी शीघ्र नही मिलती । महिलाओं कॊ भी चाहिये कि वे भी जानकारी मिलने पर उत्पाद विभाग या थाने में सूचित करें । उनकी पहचान भी छिपा कर रखी जायेगी । शराब समाज के लिये अभिशाप है । इसके लिये पूरा प्रशासन आपके सहयोग के लिये तत्पर है । शराब बंदी से कानून व्यवस्था और अमन चैन में हुई वृध्दि से हम सब अवगत हैं ।
शराबखोरी - नित्य गिरफ्तार हो रहे हैं शराबी शराबखोरी - नित्य गिरफ्तार हो रहे हैं शराबी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.