देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के साथ व्याख्याता पुत्र गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के फनहन और कुमरगंज गांव के सीमा पर सोमवार को पुलिस ने हरिओम शरण यादव को एक देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है । 

गिरफ्तार अपराधी एक निजी काॅलेज में कार्यरत व्याख्याता प्रो. जयजयराम यादव का पुत्र है । गिरफ्तार व्यक्ति आर्म्स एक्ट के एक मामले में पहले से भी आरोपी बना हुआ है । इस व्यक्ति की तलाश पुलिस को कई माह से थी । पुलिस ने बताया कि अब फिर से गिरफ्तार व्यक्ति पर एक और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज होंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति फनहन और कुमरगंज गांव के सीमा पर खुलेआम हथियार लहरा रहा है। हथियार से लैस वह व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है । 

सूचना पर थानाध्यक्ष के बी सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई के डी यादव को पुलिस बल के साथ रवाना कर दिया। एएसआई के डी यादव स्थल पर पहुंच कर हथियारबंद व्यक्ति को खदेड़ कर धर दबोचा । पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति का पुराना घर छर्रापट्टी और नया घर मुख्यालय के ठठेरी टोला बताया गया है। बताया गया है कि ठठेरी टोला में कुछ माह पहले भी गिरफ्तार व्यक्ति ने दिन दहाड़े फायरिंग की थी । जिस मामले में वह फरार चल रहे थे।
(रिपोर्ट: अरूण कुमार)
देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के साथ व्याख्याता पुत्र गिरफ्तार देशी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के साथ व्याख्याता पुत्र गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.