BNMU News: अभिषद् की बैठक गुरुवार कॊ, स्नातक III पार्ट की प्रायोगिकी 7अक्टूबर को

बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा की अभिषद् की बैठक गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे से   केन्द्रीय पुस्तकालय में होगी। इसमें गत बैठक में लिए गये निर्णयों की संपुष्टि सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 


विश्वविद्यालय प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी सदस्यों को गत बैठक की कार्यवृत भेजी जा चुकी  है। सभी संबंधित पदाधिकारियों द्वारा गत बैठक में लिए गये निर्णय के अनुपालन का प्रतिवेदन कुलसचिव-कार्यालय में जमा कराया गया है जिसे  इस बैठक में प्रस्तुत किया जाएगा। बैठक की कार्य-सूची भी तैयार कर ली गयी है।

ज्ञातव्य हो कि वर्तमान कुलपति के कार्यकाल में अभिषद् की यह दूसरी बैठक होगी। अभिषद् की पिछली बैठक गत 4 सितम्बर को ठीक एक माह पहले हुई थी ।कुलपति ने कार्य संस्कृति में नियमानूकूल सुधार करते हुए अब सभी बैठकें समय पर कर रहे हैं ।

प्रायोगिक परीक्षा 7 को: बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा अंतर्गत स्नातक तृतीय खंड 2016 की प्रायोगिकी/ मौखिकी परीक्षा शनिवार  7 अक्टूबर 2017 से होगी। यह जानकारी परीक्षा नियंत्रण डॉ. नवीन कुमार ने दी।
BNMU News: अभिषद् की बैठक गुरुवार कॊ, स्नातक III पार्ट की प्रायोगिकी 7अक्टूबर को BNMU News: अभिषद् की बैठक गुरुवार कॊ, स्नातक III पार्ट की प्रायोगिकी 7अक्टूबर को  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.