'केंद्र सरकार जनहित के हर मुद्दे पर असफल': NSUI ने फूंका पीएम का पुतला

मधेपुरा जिला मुख्यालय में कॉलेज चौक पर आज केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि करने के विरोध में एनएसयूआई के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया.


पुतला दहन करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार जनहित के हर मुद्दे पर असफल हैं. मंहगाई लगातार आसमान छू रही है. जिससे आम जनों को की कमर टूट रही है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों को बढ़ाने के पीछे केंद्र सरकार द्वारा दी जाने वाली सारी सफाई झूठ है. मालूम हो कि बीते दिनों से कच्चे तेल की कीमत अंतररष्ट्रीय बाजार में लगातार गिरी है. फलस्वरूप भारत में भी इसका प्रभाव दिखना चाहिए लेकिन सरकार अधिक से अधिक टैक्स वसूल रही है, जिसके कारण पेट्रोल व डीजल के मूल्य दिनों-दिन आसमान छू रही है. इसका प्रभाव क्षेत्र के लोगों पर पड़ रहा है. किसानों की हालत बहुत दयनीय हो गई है. किसान के अनाजों की कीमत जस की तस है, पर कृषि कार्य में लगातार अधिक बजट लगने लगा है. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए. वर्तमान की केंद्र सरकार पूंजीपतियों की सरकार है. मौके पर छात्र मंगेश कुमार, अभिषेक कुमार, मिथुन कुमार, राजेश यादव, अंशु कुमार, विशाल राज, पिंटू कुमार, मोहम्मद शैलेंद्र, मिथिलेश कुमार आदि मौजूद थे.
'केंद्र सरकार जनहित के हर मुद्दे पर असफल': NSUI ने फूंका पीएम का पुतला 'केंद्र सरकार जनहित के हर मुद्दे पर असफल': NSUI ने फूंका पीएम का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.