मधेपुरा में मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का 72वां जन्मदिवस

मधेपुरा में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का 72वीं जन्मदिवस मनाया गया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने जिले के विभिन्न जगहों से आकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के लंबी आयु की कामना की.


उनलोगों ने कहा कि जीतन राम मांझी हमेशा गरीबों के उत्थान के लिए समर्पित रहते हैं. इस मौके पर 'हम' पार्टी के महिला अध्यक्ष निधि कुमारी, मीरा पासवान और नेहा शर्मा ने 72वीं जन्मदिन की केक काटकर कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह का माहौल बनाया. 

इस मौके पर जिला कार्यालय के कार्यकारिणी सचिव रामचंद्र यादव, चिकित्सा अध्यक्ष दिनेश कुमार का नजरिया राम ऋषि देव मिथिलेश शाह मोहम्मद परवेज आलम, प्रखंड क्लियर मोहम्मद नदीम, मोहम्मद सुल्तान, राम जी ऋषि देव, संतोष कुमार भारती इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

वहीं जिला अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि श्री जीतन राम मांझी को हमारी उम्र लगे ताकि वे और 72 साल जिये. हमारी कामना है कि वो फिर सत्ता में आए जिससे समाजवाद और अपराध मुक्त भारत का निर्माण हो, देश में अमन, चैन और शांति हो और गरीब को न्याय मिले.
मधेपुरा में मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का 72वां जन्मदिवस मधेपुरा में मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का 72वां जन्मदिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.