कर्मचारी और मजदूरों के बीच हिंसक झड़प, तीन जख्मी मजदूर जख्मी

सुपौल। भीमनगर स्थित निर्माणाधीन बीएमपी 12 वीं बटालियन बेस कैंप में कार्यरत मजदूरों और निर्माण ऐजेंसी के कर्मचारियों के बीच गुरूवार को हिंसक झड़प हो गई।

 जिसमें तीन मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका ईलाज पीएचससी भीमनगर में कराया जा रहा है। एक मजदूर की गंभीर स्थिति को देखते बेहतर ईलाज के लिए उसे बाहर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन बेस कैंप में कार्यरत मजदूर अपने मजदूरी की भुगतान को लेकर कंपनी के कर्मचारियों के पास गुहार लगाने पहुंचा था। मजदूरी के हिसाब के क्रम में ही मजदूरों और कर्मचारियों के बीच हिंसक झडप हो गई। जिसमें तीन मजदूर जख्मी हो गये।

सूचना पर पहुंचे भीमनगर पुलिस ने कैंप से 07 आरोपी कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि मजदूरी मांगने को लेकर हुये विवाद में तीन मजदूर जख्मी हो गये। जिसके आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जा रही है।

वहीं निर्माण ऐजेंसी श्रीनाथ विल्डर्स के मैनेजर सुनील मल बनर्जी ने भी मजदूरों के मनमानी के खिलाफ भीमनगर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।
कर्मचारी और मजदूरों के बीच हिंसक झड़प, तीन जख्मी मजदूर जख्मी कर्मचारी और मजदूरों के बीच हिंसक झड़प, तीन जख्मी मजदूर जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.