एमटी की खबर पर सक्रिय हुई भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने बच्ची को भिजवाया अल्पावास गृह

मधेपुरा टाइम्स पर कल छपी खबर ‘भटककर आई मंदिर पर रहकर समय गुजारती है यह बच्ची, मदद की दरकार’ पर मधेपुरा की महिला भाजपा अध्यक्षा मीनाक्षी बरनवाल ने अपनी संवेदनशीलता दिखाई है और बच्ची को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण की दिशा में सक्रिय हुई भाजपा जिलाध्यक्षा ने खबर पढ़कर आज भाजपा के बिहारीगंज प्रखंड अध्यक्ष विपीन कुमार से बच्ची की ताजा स्थिति की जानकारी ली और तत्काल कोई सटीक हल न निकलते देख खुद बिहारीगंज पहुंची और कई अधिकारियों से उसकी सुरक्षा के लिए बात की. उन्होंने बच्ची के मैले-कुचैले कपड़े भी बदलवाए.

इसके बाद फ़िलहाल इस लावारिश बच्ची को मधेपुरा के अल्पावास गृह में रखने की कार्यवाही शुरू हुई. बिहारीगंज के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष विपीन कुमार, कुलकुल सिंह, जसीम खां, रूपक सिंह समेत अन्य की उपस्थिति में बच्ची को भाजपा महिला जिलाध्यक्षा मीनाक्षी बरनवाल के साथ मधेपुरा ले जाने वास्ते एसडीएम उदाकिशुनगंज एस जेड हसन द्वारा वाहन उपलब्ध कराया गया.

बताया गया कि बच्ची को सुरक्षित कर देने के बाद उसके परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
एमटी की खबर पर सक्रिय हुई भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने बच्ची को भिजवाया अल्पावास गृह एमटी की खबर पर सक्रिय हुई भाजपा महिला जिलाध्यक्ष ने बच्ची को भिजवाया अल्पावास गृह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.