डिप्टी सीएम तेजस्वी और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप को बर्खास्त करे सरकारः प्रतिपक्ष

सुपौल। पंडित दीनदयाल शताब्दी समारोह के दौरान सुपौल पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने राज्य सरकार पर जम कर हमला बोला।  कहा कि सूबे की सरकार हर र्मोचे पर विफल साबित हो रहा है।

एक घोटाले का पटाक्षेप होता नहीं कि दूसरा घोटाला सामने आ जा रहा है। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। किसान भवन में मीडिया से मुखातिब श्री कुमार ने कहा कि उम्र हेरा फेरी मामले में तेजस्वी,तेज प्रताप को जल्द बर्खास्त करे सरकार। वही टॉपर घोटाले मे शिक्षा मंत्री पर भी करवाई करने की मांग उन्होंने राज्य सरकार से की।उन्होंने कहा कि आज बिहार मे टॉपर घोटाला ने बिहारी बच्चों की साख पर बट्टा लगा दिया है। देशभर में बिहारी बच्चे को उनके डिग्री को सभी शक की नजर से देखा जा रहा है। जिनकी देन सूबे की सरकार है। 

वहीं उन्होंने कहा आज दलित छात्र गणेश पर सरकार ने उम्र छिपाने पर करवाई की है लेकिन बिहार सरकार के दों  मंत्री उम्र हेरा फेरी करने के आरोपी है उन्हें भी मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिए। कहा कि सूबे की हर बहाली में लूट- खसोट मचा हुआ है। हर जगह पैसे का खेल जारी है।
डिप्टी सीएम तेजस्वी और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप को बर्खास्त करे सरकारः प्रतिपक्ष डिप्टी सीएम तेजस्वी और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप को बर्खास्त करे सरकारः प्रतिपक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.