मधेपुरा में सघन वाहन चेकिंग के दौरान बिना कागजात के कई चालक धराये

मधेपुरा जिला मुख्यालय अपराध नियंत्रण के उद्येश्य से आज न्यायालय परिसर के सामने मोटर सायकिल की चेकिंग की गई जिस मे कई मोटर सायकिल बिना कागजात के पकडे गए.
      पकड़े गए अधिकांश मोटरसायकिल चालकों के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं थे. कमांडो विपिन कुमार के नेतृत्व मे दो पहिया वाहनों की गहन जाँच की गई और परिवहन विभाग द्वारा उन्हें आर्थिक दंड दिया गया. बता दें कि मधेपुरा परिवहन विभाग ने बाज़ारों मे माइकिंग के द्वारा लोगो को जागरूक कर के यातायात मे सावधानी बरतने का निर्देश दिया है. यातायात के नियमों का पालन नहीं करने पर वहां चालकों को आर्थिक दंड दिया जाएगा.
       बताया गया कि यदि बिन ISI मार्का हैलमेट मोटरसाइकल चलाते पकड़े गये तो आप पर 300 सौ रुपये का चलान कटेगा. अगर बाज़ारों मोटरसाइकल गलत ढंग से तेज चलाते पकड़े गये या तीन आदमी लोडिंग मोटरसाइकल पर है या 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे अगर मोटरसाइकल चलाते पकड़े गये तो जुर्माना भरना पड़ेगा यानी अब जिला प्रशासन की मदद से ये कार्यक्रम अब मधेपुरा मे जल्द लागू होने जा रहा है. अब देखना है की मधेपुरा के कितने  लोग इस सूचना पर अमल करते है.
मधेपुरा में सघन वाहन चेकिंग के दौरान बिना कागजात के कई चालक धराये मधेपुरा में सघन वाहन चेकिंग के दौरान बिना कागजात के कई चालक धराये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.