शराबबंदी की सफलता को लेकर 21 जनवरी को मानव श्रंखला पर बैठक आयोजित

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड कार्यालय सभागार में आगामी 21 जनवरी को मानव श्रृंखला कार्यक्रम को लेकर जिला के ओएसडी मुकेश कुमार की अध्यक्षता में सेविका सहायिका की एक बैठक का आयोजन किया गया.
   मालूम हो कि पूरे बिहार में बिहार सरकार ने मद्यनिषेध को लेकर मानव श्रृंखला बनाने का आयोजन किया है, जो सम्पूर्ण बिहार में 21 जनवरी को होना है. इसी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज चौसा प्रखंड कार्यालय सभागार में जिला के ओएसडी मुकेश कुमार के अध्यक्षता में सेविका-सहायिका की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार, चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा, सी डी पी ओ कुमारी रेखा, आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका साक्षी कुमारी तथा अहिल्या कुमारी, अजय कुमार, अलीम अंसारी आदि मौजूद थे.
       एसडीओ श्री कुमार ने कहा कि आप लोगों को अपने अपने पोषक क्षेत्र से कम से कम 100 मानव लाना है, बच्चे और बूढे को छोड़ कर. उदाकिशुनगंज अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने कहा कि आप लोग इस बात की गांठ बांध लीजिए कि  मुख्यमंत्री जी ने बिहार के सभी जिला पदाधिकारी को सख्त आदेश दिया है कि कोई भी मानव श्रंखला टूटने न पाए, नहीं तो कोई भी अधिकारी बख्से नही जाएंगे. आप लोग भी गांठ बांध लीजिये, चूक होने पर आप लोग भी बख्से नही जाएंगे.
     प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बननने के लिए हर पंचायत के बैठक का आयोजन किया जा रहा है और शराब बंदी से सब से ज्यादा महिलाओ को फ़ायदा पहुंचा है, इसलिए आपको चाहिए कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें और इस कार्यक्रम का समय भी जिला पदाधिकारी से प्राप्त हो चुका है. समय दिन के 12.15 बजे से 1 बजे है.
       बाल विकास परियोजना पदाधिकारी सुश्री कुमति रेखा ने कहा कि आप लोगों के लिए 100 मानव लाना कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि 99 लोगों को तो आप लाभ देते ही हैं. आप लोग 100 लोगों के नाम-पता के साथ लिस्ट तैयार कर सीडीपीओ कार्यालय में जमा करना सुनिश्चित करें.
      इस बैठक में सभी पंचायत के सैकड़ो सेविका सहायिका ने भाग लिया. प्रखंड विकास पदधिकरी श्री वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम को पूरी तरह सफल बनाने के के लिए अन्य कई बैठकें अभी और भी आयोजित करनी है.
शराबबंदी की सफलता को लेकर 21 जनवरी को मानव श्रंखला पर बैठक आयोजित शराबबंदी की सफलता को लेकर 21 जनवरी को मानव श्रंखला पर बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.