‘ऐतिहासिक मानव श्रृंखला में मधेपुरा के छवि को प्रतिस्थापित करने के लिए हरसंभव सहयोग’

जनता दल (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री बिहार सरकार के आदेश पर बिहार प्रदेश जनता दल (यू) के निर्देश के आलोक में आज जिला जनता दल (यू) कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई.

     बैठक में जिला अध्यक्ष विजेंद्र नारायण यादव ने कहा कि ऐतिहासिक मानव श्रृंखला कार्यक्रम (21 जनवरी) की सफलता एवं देश के मानचित्र पर मधेपुरा के छवि को प्रतिस्थापित करने हेतु जिला जनता दल यू का हरसंभव योगदान रहेगा. वहीँ जद यू प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि सेटेलाईट द्वारा मानव श्रृंखला की फोटोग्राफी होगी जिसमें दो करोड़ लोगों की भागीदारी सुनिश्चित है. शराबबंदी जन सहयोग से ही सफल होगा.
     जिला जदयू कार्यालय में मौजूद राज्यसभा सांसद कहकंशा परवीन ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने शराबबंदी लागू कर विकास की नई इबारत लिखने का काम किया है. बैठक में पूर्व विधान परिषद् सदस्य मो. इसराइल राइन, पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, पूर्व विधायक मनीन्द्र कुमार मंडल, सियाराम यादव, प्रो० सत्यजीत यादव, बी. बी. प्रभाकर, समेत कई दर्जन नेता मौजूद थे.
‘ऐतिहासिक मानव श्रृंखला में मधेपुरा के छवि को प्रतिस्थापित करने के लिए हरसंभव सहयोग’ ‘ऐतिहासिक मानव श्रृंखला में मधेपुरा के छवि को प्रतिस्थापित करने के लिए हरसंभव सहयोग’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.