दहशत: मधेपुरा में एक साथ दो युवकों की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा में दो युवकों की एक साथ गोली मारकर की गई हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, पर अभी तक घटना के कारणों का पूरा पता नहीं चल पाया है.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला के भर्राही ओपीक्षेत्र के तुलसीबाड़ी गांव के पास एक नहर के पास दो युवकों की एक ही जगह लाश मिली है. लाश मिलने से जिले में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों की मानें तो घटना 4:30 बजे सुबह के आसपास की है, जब उन्होंने कई राउंड गोली चलने की आवाज सुनी. जब गांव वाले आवाज की दिशा में घटनास्थल पर  पहुंचे तो दो लोगों को गोली लगी हुई  देखकर वे दहशत में आ गए.  फिर गांव वाले ने पुलिस को फोन कर सूचना दी और मधेपुरा पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों लाशों को अपने कब्जे में किया और उन्हें सदर अस्पताल लाया गया.
    मृतकों के पास मिले आईडी प्रूफ से पता चला है कि दोनों मृतक सुपौल जिले के हैं.  एक का नाम संजीत कुमार थाना पिपरा है जिसके मुंह के दो गोलियां मारी गई है और  दूसरा राजीव कुमार थाना किशनपुर  है, जिसे तीन गोलियां मारी गई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है और मामले की तफ्शीश में पुलिस जुट गई है.
दहशत: मधेपुरा में एक साथ दो युवकों की गोली मारकर हत्या दहशत: मधेपुरा में एक साथ दो युवकों की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.