सात दिवसीय संतमत सत्संग भव्य तरीके से संपन्न

जिले के मुरलीगंज में सात दिवसीय संतमत सत्संग आयोजन का समापन गुरुवार को भव्य तरीके से संपन्न हुआ. मिली जानकारी अनुसार यह सात दिवसीय संतमत सत्संग 18 अगस्त, सावन पूर्णिमा एवं रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर मुरलीगंज गौशाला चौक बाजार समिति के प्रांगण में कृष्ण कुमार बाबा बोररहि आश्रम एवं नगर वासियो के द्वारा आयोजन किया गया.
      सत्संग 18 अगस्त से 25 अगस्त श्री कृष्णा जन्माष्टमी तक चला, जिसमे दो जिले (मधेपुरा एवं पूर्णियाँ ) के हजारो भक्तो ने भाग लेकर बहार से आये हुवे प्रवचन वाचक बाबाओं के प्रवचन और गायको के भक्तिमय संगीत का आनंद लिया. आयोजक के तरफ से रंजीत यादव ने बताया कि बोररहि आश्रम के कृष्ण कुमार बाबा के आयोजन में अररिया से आये विजय बाबा एवं मधेपुरा से आये ई० सदानंद बाबा के मुखारबिंद से प्रवचन सुनकर उन्होंने भक्तिमय सागर में गोटा लगाया. दानापुर पटना से आये गुरुशरण बाबा ने भजन कीर्तन के माध्यम से भक्तों को भाव-विभोर किया. वहीं धरहरा बनमनखी के गायक रामशरण ठाकुर बाबा ने भी अपनी गायकी की अदाकारी से लोगों का मन मोह लिया.
सात दिवसीय संतमत सत्संग भव्य तरीके से संपन्न सात दिवसीय संतमत सत्संग भव्य तरीके से संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.