मधेपुरा: अवैध वसूली करते फर्जी पत्रकार पकड़ाया, पिटाई

एक तो मधेपुरा के कई पत्रकार वैसे ही पत्रकारिता कम और दलाली और उगाही के लिए अधिक जाने जाते हैं, पर क्या हो जब कैमरे और चैनल के लोगो के साथ वसूली के आरोप में किसी पत्रकारनुमा व्यक्ति की पिटाई हो जाय ?
       जी हाँ, मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड में आज ऐसा ही कुछ हुआ. बताया जाता है कि ये ‘फर्जी’ पत्रकार विगत दो-तीन दिनों से पत्रकारों के लिए ‘सॉफ्ट टारगेट’ स्कूलों में घूमकर जांच पड़ताल में कमी निकालकर राशि वसूल कर रहे थे. पर दाव तब उल्टा पड़ गया जब ‘पत्रकार’ महोदय प्रखंड के मध्य विद्यालय भरतपुर बासा अवैध वसूली करने पहुँच गए. हेडमास्टर रंजीत राम ने इसकी सूचना प्रखंड प्राथमिक नियोजित शिक्षक संघ के अध्यक्ष मुकेश कुमार और प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार पप्पू को दी. बताते हैं कि ये लोग पहुंचकर जब मधेपुरा के अन्य कुछ पत्रकारों की मदद से जांच करने लगे तो कथित पत्रकार की पोल खुल गई.
    फर्जी पत्रकार अररिया जिले से जुड़े थे. बीच वहां महोदय के साथ मारपीट भी हो गई और इन्हें थाना को सौंप दिया गया. हालांकि बाद में इनके खिलाफ लिखित आवेदन नहीं दिए जाने के कारण इन्हें छोड़े जाने की सूचना है.   (नि.सं.)
मधेपुरा: अवैध वसूली करते फर्जी पत्रकार पकड़ाया, पिटाई मधेपुरा: अवैध वसूली करते फर्जी पत्रकार पकड़ाया, पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.