संपत्ति बंटवारे को लेकर छोटे भाई के पत्नी पर किया दबिया से हमला, रेफर

संपत्ति विवाद के एक मामले में मधेपुरा जिले में एक महिला की हत्या करने का प्रयास किया गया है.
       घटना मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पंचायत अंतर्गत बलुवा टोला वार्ड नंबर सात की है जहाँ शुक्रवार की देर शाम एक महिला के शरीर पर तेज धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. बताया जाता है कि घटना का कारण जमीन का आपसी बंटवारा नहीं होना है. घटना में जख्मी महिला कंचन देवी (36 वर्ष) ने चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. 
      थानाध्यक्ष केबी सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. घायल महिला छत्तीस यादव की पत्नी कंचन को इलाज के लिए परिजनों ने दरभंगा के अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के अनुसार कंचन देवी अपने खेत में काम कर रही थी. इसी बीच दशरथ यादव अपने परिवार वालों के सहयोग से दबिया से महिला के शरीर पर वार कर पिटाई करने लगे.
       पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति के बड़े भाई दशरथ यादव ने अपने पत्नी और दो बेटियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया क्योंकि वे लोग इसे जमीन में हिस्सा देना नहीं चाहते थे.  
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
संपत्ति बंटवारे को लेकर छोटे भाई के पत्नी पर किया दबिया से हमला, रेफर संपत्ति बंटवारे को लेकर छोटे भाई के पत्नी पर किया दबिया से हमला,  रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.