ऑटो चालक की लापरवाही से बाइक पर बैठी महिला गिरी, ट्रक के नीचे बाल फंस जाने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हुई

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में आज दिन में ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक पर पीछे सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएचसी सिंहेश्वर से सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
         मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना तब घटी जब सिंहेश्वर के मुख्य मार्ग पर एक ऑटो के जबरन भीड के बीच मे घुसा देने के कारण बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया और सडक के किनारे पाइलिंग मे मिट्टी नही रहने से बाइक फिसल गई. जिसके कारण उस पर सवार महिला सडक पर गिर गई और बगल से गुजर रही ट्रक के टायर मे बाल के दब जाने से सर से बाल लगा मांस हट जाने से महिला की स्थिति गंभीर है. 
     महिला को इलाज के लिए पीएचसी सिंहेश्वर लाया गया जहाँ चिकित्सकों के अभाव में वह आधे घंटे तक तड़पती रही.  बाद में उसे मधेपुरा रेफर  करवाया गया. महिला कंचन देवी पति आशीष कुमार ससुर नित्यानंद यादव राजपुर मघेपुरा की रहने वाली है.

ऑटो चालक की लापरवाही से बाइक पर बैठी महिला गिरी, ट्रक के नीचे बाल फंस जाने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हुई ऑटो चालक की लापरवाही से बाइक पर बैठी महिला गिरी, ट्रक के नीचे बाल फंस जाने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हुई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.