सीबीएसई दशवीं के परिणाम में मधेपुरा के निजी स्कूलों का जलवा

सीबीएसई (सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन) की दशवीं के परिणाम ने मधेपुरा जिले के कई निजी विद्यालयों को एक बार फिर गौरव करने का मौका जरूर दिया है. जिले में इस परीक्षा में सबसे अच्छे ग्रेड यानि 10 CGPA (Cumulative Grade Point Average) लाने वाले छात्रों की संख्यां काफी है.
    मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के हॉली क्रॉस स्कूल के कम से कम 23 छात्र, किरण पब्लिक स्कूल के एपीयर 64 में से कम से कम 21, दार्जीलिंग पब्लिक स्कूल के 7 में से 6 छात्रों ने 10 CGPA अंक लाकर साबित कर दिया कि जिले में निजी स्कूलों का जलवा अभी भी कायम है.
    उधर मुरलीगंज से मिली जानकारी के अनुसार ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल मुरलीगंज के 10 मे से 8 छात्रों ने 10 CGPA लाकर यह दिखा दिया कि छोटे शहर के स्कूल और छात्र भी पढ़ाई और मेहनत में किसी से कम नहीं हैं.
    इसके अलावे कई अन्य विद्यालयों से भी अच्छे प्रदर्शन की सूचना मिल रही है. जाहिर है ये सफल छात्रों के लिए ख़ुशी मनाने का अवसर है.
(नि.सं.)
सीबीएसई दशवीं के परिणाम में मधेपुरा के निजी स्कूलों का जलवा सीबीएसई दशवीं के परिणाम में मधेपुरा के निजी स्कूलों का जलवा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.