51 हजार रूपये दहेज के लिये विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के दुर्गापर वार्ड नं.1 में जहर देकर विवाहिता की हत्या कर देने का एक संगीन मामला सामने आया है.
     बेटी की हत्या की जानकारी मृतका की मां ने पुरैनी थाना को दी. सूचना पाकर पुरैनी थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.
मृतका की मां के द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार दुर्गापुर निवासी निवासी मिथलेश यादव की शादी भागलपुर जिले के खरीक थानाक्षेत्र के कालुचक निवासी अखिलेश यादव व सुलेखा देवी की पुत्री रूबी से दो वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही रूबी के पति मिथलेश के द्वारा 51 हजार रूपये की मांग की जाने लगी. नहीं देने पर मिथिलेश उससे मारपीट भी किया करता था और आरोप के मुताबिक़ रूपये नहीं देने के कारण ही उसके पुत्री को जहर खिलाकर मार डाला. मृतका की मां द्वारा दिये गये आवेदन में मृतका रूबी देवी के पति मिथिलेश यादव व उसकी मां श्रद्धा देवी को  नामजद अभियुक्त बनाया गया है. 
       इस बाबत नवपदस्थापित थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन नें बताया कि मृतका की मां सुलेखा देवी द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर पुरैनी थाना में थानाकांड संख्यां 24/2016 दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्त घर छोड़कर फरार हैं पर जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होंगे.
51 हजार रूपये दहेज के लिये विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या 51 हजार रूपये दहेज के लिये विवाहिता की जहर खिलाकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.