सख्ती: चौसा के 11 लोगों पर सीसीए लगाने का प्रस्ताव

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारी मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में जोरों पर है. प्रखंड में चुनाव शांति तरीके से सम्पन्न कराने के लिये चौसा पुलिस ने अभी तक साढ़े सात सौ लोगों के विरुद्ध दप्रस की धारा 107 की कार्रवाई के लिये एसडीओ उदाकिशुनगंज को प्रतिवेदन भेजा है, जबकि 11 लोगों पर सीसीए लगाने का प्रस्ताव जिला भेजा है.
   थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि चौसा में शांतिपूर्ण तरीके से निष्पक्ष चुनाव कराने के लिये प्रशासन कटिबद्ध है. जेल से जमानत पर रिहा हुए अपराधियों पर पुलिस की पैनी नज़र है. वारंटियों की गिरफ्तारी के लिये जोर-शोर से अभियान चलाया जा रहा है. अब तक साढे सात सौ लोगों पर 107 के तहत कार्रवाई की गई है, जबकि धुरिया  के सुदामा यादव, कलासन के मकरध्वज सिंह, जयप्रकाश सिंह, पैना के मुo इबो, मुo बिशो, चिरौरी के पंकज मुनी, लौआलगान के उमेश सिंह, मनोज सिंह, ननकू सिंह, करण सिंह और संतलाल सिंह पर सीसीए लगाने का प्रस्ताव जिला को भेजा गया है.
     उधर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पूरे क्षेत्र में सघन गश्ती एव मोटर साईकिल चेकिंग की जा रही है. शराब बंदी को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. जिले में निष्पक्ष एव भयमुक्त चुनाव कराने के लिये पुलिस प्रशासन कटिबद्ध है.
सख्ती: चौसा के 11 लोगों पर सीसीए लगाने का प्रस्ताव सख्ती: चौसा के 11 लोगों पर सीसीए लगाने का प्रस्ताव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.