सुपौल व पीपरा के बीडीओ को जान से मारने की धमकी तो मधेपुरा के सीएस से मांगी एक करोड़ रंगदारी

कोसी में इन दिनों मोबाइल पर धमकी और रंगदारी का मानो एक नया सिलसिला चल पड़ा हो.  मधेपुरा में जहाँ सिविल सर्जन से एक करोड़ रूपये रंगदारी की मांग की गई वहीँ सुपौल में बेखौफ अपराधियों द्वारा सदर प्रखंड सहित पीपरा प्रखंड विकास पदाधिकारी को जान से मारने की धमकी दिये जाने का मामला सामने आया है. जिससे चिकित्सक तथा प्रशासनिक पदाधिकारी काफी डरे व सहमे हैं.
         मधेपुरा जिला में सिविल सर्जन गदाधर पांडेय से जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी की मांग की गई उस सिम को जारी करवाने वाले युवक मधेपुरा जिले के गम्हरिया निवासी राज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. राजकुमार का कहना था कि उसका सिम कुछ दिन पहले खो गया था और उसने इसकी सूचना किसी को नहीं दी थी. पुलिस मामले की अग्रिम जांच कर रही है.
       उधर सुपौल जिले में सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार आर्य गौतम ने बताया कि जब वे अपने कार्यालय में सरकारी कार्य को निपटा रहे थे तो उसी समय अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके सरकारी मोबाईल नंबर 9431818302 पर मोबाईल नंबर   7258982071 द्वारा एक लाख रूपये की रंगदारी मांग की गयी. रंगदारी के रूपये नहीं देने की स्थिति में उसे गोली मारने की धमकी दी गयी है. पुनः दो बार उसी नंबर से फोन कर उपरोक्त बातों की पुनरावृति की गयी.
        बीडीओ ने बताया कि धमकी दिये जाने को लेकर वह काफी भयभीत हो गये हैं, जिस कारण उनके काम काज पर भी असर पड़ने लगा है. मामले को लेकर बीडीओ ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है और साथ ही मामले की जानकारी जिला पदाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को भी दी गयी है.
       वहीं पीपरा प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी को भी एक शख्स द्वारा धमकी दिया गया है. बीडीओ ने बताया कि उसके सरकारी नंबर 9431818303  पर मोबाईल नंबर 7053108626 से दो बार फोन किया गया. फोन करने वाले व्यक्ति ने उसे जान से मारने की धमकी देते अभ्रद गालियाँ दी. बीडीओ गामी ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपना नाम रविंद्र बताया और वे अपने आपको पूर्व प्रमुख श्याम यादव का नाती बताया.
     इस संबंध में बीडीओ द्वारा पीपरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है. (नि.सं.)
सुपौल व पीपरा के बीडीओ को जान से मारने की धमकी तो मधेपुरा के सीएस से मांगी एक करोड़ रंगदारी सुपौल व पीपरा के बीडीओ को जान से मारने की धमकी तो मधेपुरा के सीएस से मांगी एक करोड़ रंगदारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.