हथियार के बल पर मनचले ने किया छेड़खानी का प्रयास: लोगों ने की धुनाई

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनवाड़ा पंचायत के बच्ची बासा में शौच करने के लिए खेत में गई एक पन्द्रह वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के साथ-साथ गलत नियत से जबरदस्ती करने के आरोप में आलमनगर थाना द्वारा एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है.
    इस बाबत लड़की के पिता ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदनानुसार लड़की के पिता ने अपने आवेदन में बताया है कि मेरी पुत्री पन्द्रह वर्षीया नेहा (काल्पनिक नाम) घर से शौच के लिए बगल के बहियार में गई थी, जहाँ पर उसका पीछा करते हुए बसनवाड़ा निवासी दीपक कुमार नामक एक मनचला ने उसे अकेला पा कर हथियार के बल पर छेड़खानी करने का प्रयास करने लगा. लड़की द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपिट भी की गई. हल्ला होने पर जब हम लोग वहां पहुंचे दीपक ने हमलोगों पर भी हथियार तान दिया एवं फायर करने की कोशिश की परन्तु फायर नहीं हुआ तो भागने लगा. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा दीपक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया.
    इस बाबत एस आई राजेन्द्र प्र० ने बताया कि लड़के के साथ मारपीट किया गया है जिससे आरोपी गंभीर रूप से जख्मी है. पुलिस आरोपी को अपने कब्जे में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आलमनगर में उपचार करा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
हथियार के बल पर मनचले ने किया छेड़खानी का प्रयास: लोगों ने की धुनाई हथियार के बल पर मनचले ने किया छेड़खानी का प्रयास: लोगों ने की धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.