ट्रैक्टर ने बाइक को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी

जिले भर में ट्रैक्टर ड्राईवर का ट्रैक्टर पर कंट्रोल नही है. इसका जीता जगता नमूना आज की एक घटना है जिसमें चौसा थाना अंतर्गत फुलौत चौक के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दिया, जिसमें बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.
     प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलौत ओoपीo अंतर्गत पंडही बासा निवासी विधान सिंह की पत्नी अपने भाई के साथ अपने रिश्तेदार के यहां पुरैनी शादी में शामिल होने जा रही थी. वे फुलौत से निकले ही थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर देख उन्होंने अपनी मोटर सायकिल रोड के किनारे पर रोक दिया फिर भी ट्रेक्टर अधिक रफ्तार में होने के कारण ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. इस दुर्घटना में ट्रैक्टर बाइक को ठोकर मरते हुए निकला जिससे मोटर सायकिल के पीछे बैठी महिला घिसटती हुई कुछ दूर जा गिरी. जिससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है, ग्रामीणों के मदद से उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया.
   ग्रामीणों, परिजनों तथा ट्रैक्टर मालिक की सहमति पर घायल को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया. बताया गया कि ट्रेक्टर फुलौत पूर्वी के ब्रह्मदेव महतों का है.
ट्रैक्टर ने बाइक को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी  ट्रैक्टर ने बाइक को मारी ठोकर, महिला गंभीर रूप से जख्मी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.