शराबबंदी के बावजूद छुप-छुप कर पीने वाले तीन शख्स हुए गिरफ्तार, गए जेल

“लेकिन छुप-छुप कर पीने से, पीने का मजा तो आएगा...” पर इन तीन लोगों का मजा तब बाहर हो गया जब मधेपुरा पुलिस को ये जानकारी मिल गई कि सरकार के नए क़ानून की इनलोगों के द्वारा धज्जी उड़ाई जा रही है.
       और मधेपुरा में पहली बार शराब बंदी के वावजूद छिपकर शराब पी रहे तीन शराबियों पर चल गया कानून का डंडा. पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल जाँच के बाद इन्हें जेल भेज दिया. घटना भर्राही थाना क्षेत्र के बिरैली बाजार की है. भले हीं जिला प्रशासन और राज्य सरकार शराब पीने व पिलाने पर पहरा बिठा रखा हो, पर चोरी छुपे शराब के आदी लोग शराब पीने पर मजबूर हो रहे हैं. बता दें कि बिरैली बाजार के एक चाय दुकान में आधा दर्जन सख्स बैठकर शराब पी रहे थे कि इसी दौरान गस्त लगा रही पुलिस की नजर चाय दुकान पर पड़ी. पुलिस को देखते हीं सभी सख्स भाग खड़े हुए जिसमे तीन शराबियों को पुलिस ने धर-दबौचा. शेष शराबी भागने में सफल रहे.
        वहीँ ए.एस.पी.ने बताया कि पकडे गए शराबियों को मेडिकल जाँच के बाद नये उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत जेल भेजा जा रहा है. अब नये उत्पाद अधिनियम कानून के तहत ऐसे अपराध की पांच से सात शाल की सजा के अलावे दस लाख रुपये तक के अर्थदंड का भी प्रावधान भी है. ए.एस.पी राजेश कुमार ने बताया कि मधेपुरा पुलिस प्रशासन शराब बंदी के विरुद्ध लगातार छापेमारी अभियान चला रही है और शराबियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा. इस मौके पर भर्राही थानाध्यक्ष संजीव कुमार भी मौजूद थे.
शराबबंदी के बावजूद छुप-छुप कर पीने वाले तीन शख्स हुए गिरफ्तार, गए जेल शराबबंदी के बावजूद छुप-छुप कर पीने वाले तीन शख्स हुए गिरफ्तार, गए जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.