6 साल बेमिसाल: बिहार का गौरव मधेपुरा टाइम्स की सफलता के छ: वर्ष पूरे, डीएम ने कहा, घर-घर अखबार से पहले पहुँचता है मधेपुरा टाइम्स तो एसपी ने कहा इसे निर्भीक और बेबाक

निर्भीक, निष्पक्ष, बेबाक और इलाके के सबसे तेज ऑनलाइन अखबार के रूप में दुनियां भर के सवा सौ देश में अपनी पहुँच बनाते हुए अबतक दस करोड़ विजिट्स के आंकड़े को छूकर लोकप्रियता के नए शिखर पर कदम रख मधेपुरा टाइम्स ने आज अपने गौरवशाली छ: साल पूरे कर लिए.

    भारत के पहले जिला स्तरीय न्यूज पोर्टल के रूप में कोसी क्षेत्र के पाठकों के लिए बेमिशाल मधेपुरा टाइम्स के सफल छ: वर्ष पूरे होने पर जिले के उच्चाधिकारियों ने मधेपुरा टाइम्स के कवरेज की तारीफ करते हुए अपने शुभकामना सन्देश में इसे बेबाक, निर्भीक, तेज और बिहार का गौरव बताया है.

    मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने कहा कि मधेपुरा टाइम्स का कवरेज बहुत ही अच्छा रहता है.छ: साल में घर-घर अखबार पहुँचने से पहले मधेपुरा टाइम्स पहुँच जाता है. उन्होंने कहा कि हर क्षण की खबर मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से मिलती है. हमारी पूरी शुभकामना इसके साथ है कि ये दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करता रहे और लोगों तक जन सरोकार के मामले को प्रशासन, राज्य और देश के लिए उठाता रहे.
    मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को मधेपुरा पुलिस की ओर से बधाई देते हुए कहा कि मधेपुरा टाइम्स जनता की बातों को काफी निर्भीक और बेबाक तरीके से रखती है. इसके लिए भी बहुत-बहुत बधाई.

    डीडीसी मिथिलेश कुमार का कहना है कि लोगों में मधेपुरा टाइम्स के प्रति विश्वास है तो मधेपुरा के एसडीओ संजय कुमार निराला ने छ: साल के सफल संचालन पर मधेपुरा टाइम्स को बधाई देते हुए कहा कि जिस निर्भीकता और मेहनत से टीम ने समाचार संकलन कर कोसी के लोगों तक पहुँचाया है वो काफी सराहनीय है. 

         एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि छ: साल में इस डिजीटल अखबार ने कोसी में प्रभावी तरीके से काम किया है. आइएमए कोशी के प्रमंडलीय सचिव डॉ. सचिदानंद यादव ने कहा कि मधेपुरा टाइम्स ने छ: साल में जिस निर्भीकता और स्वतंत्रता से काम करते हुए हर क्षेत्र के मुद्दे को उठाया है ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. उन्होंने मधेपुरा टाइम्स को ‘जनता का टाइम्स’ बताया. जबकि आइएमए के अध्यक्ष डॉ. मिथिलेश कुमार कहते हैं कि पिछले छ: साल में मधेपुरा टाइम्स ने काफी अच्छा काम किया है.

    मधेपुरा के जिला परिवहन पदाधिकारी कयूम अंसारी ने कहा कि मधेपुरा टाइम्स ने निर्भीक, स्वच्छ और साफ़-सुथरी पत्रकारिता का परिचय दिया है जो जिले ही नहीं बिहार के लिए गौरव की बात है. मधेपुरा के थानाध्यक्ष मनीष कुमार कहते हैं कि मधेपुरा टाइम्स ने जिस बेबाकी स्पष्ट और अच्छे ढंग से किसी समस्या को उठाया है वो काबिले तारीफ़ है. जबकि शिक्षा विभाग के जिला प्रोग्राम पदाधिकारी शिव शंकर राय ने छ: साल की अल्पावधि में निर्भीकता और निष्पक्षतापूर्वक काम काम करने के लिए मधेपुरा टाइम्स को अपनी शुभकामनाएं दी है. अधिकारियों ने मधेपुरा टाइम्स की पूरी टीम और पाठकों को होली की भी शुभकामनाएं दी है.

    मधेपुरा टाइम्स के बेमिसाल छ: साल पूरे होने पर शुभकामनाओं का सिलसिला जारी है. हम मधेपुरा टाइम्स की सफलता के छ: साल पूरे होने पर अपने संपादकों, प्रबंधकों और पत्रकारों की टीम की तरफ से आप सभी पाठकों को पहली शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि आपने ही इस अख़बार को ताज बनाकर अपने सर पर सजाया है जिसकी बदौलत ये देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले गिने-चुने ऑनलाइन अख़बारों की सूची में शामिल हो सका है. आपने हमपर भरोसा किया है, हमें विश्वास है कि आपका प्यार और सहयोग यूं ही मिलता रहेगा.
 और क्या कहा अधिकारियों ने? जरूर देखें शुभकामनाओं का वीडियो, यहाँ क्लिक करें.
(ब्यूरो रिपोर्ट)
6 साल बेमिसाल: बिहार का गौरव मधेपुरा टाइम्स की सफलता के छ: वर्ष पूरे, डीएम ने कहा, घर-घर अखबार से पहले पहुँचता है मधेपुरा टाइम्स तो एसपी ने कहा इसे निर्भीक और बेबाक 6 साल बेमिसाल: बिहार का गौरव मधेपुरा टाइम्स की सफलता के छ: वर्ष पूरे, डीएम ने कहा, घर-घर अखबार से पहले पहुँचता है मधेपुरा टाइम्स तो एसपी ने कहा इसे निर्भीक और बेबाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. मधेपुरा टाइम्स के बेमिशाल छ: साल पूरे होने पर शुभकामनाओं

    ReplyDelete

Powered by Blogger.