सांसद पप्पू यादव ने किया 1 करोड़ रूपये की सड़क योजनाओं का शिलान्यास

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने रविवार को मधेपुरा के नगर परिषद् क्षेत्र में कुल 99 लाख 68 हजार 750 रूपये की विभिन्न सड़क निर्माण योजनाओं का शिलान्यास किया.
    किये गए कुल 18 शिलान्यास वार्डों में मिटटी भराई, सोलिंग तथा पीसीसी ढलाई से सम्बंधित हैं. बताया गया कि इन सभी कार्यों के लिए सम्बंधित संवेदकों को 75% राशि का अग्रिम भुगतान किया गया है और कार्य एक महीने के अन्दर पूरा कर लेने का निर्देश दिया गया है.
    निर्माण कार्यों के शिलान्यास के दौरान सांसद श्री यादव ने कहा कि शहर में इन कार्यों का करवाना निहायत ही जरूरी था और इसके बिना नगर परिषद् क्षेत्र के निवासी परेशान थे. उन्होंने यह भी कहा कि वे अपने लोकसभा क्षेत्र में जहाँ भी कमियां देखेंगे उन्हें दूर करने का हरसंभव प्रयास करेंगे. अभी आगे भी सांसद निधि से बहुत सारे कार्य किये जायेंगे.
    यहाँ हम बता दें कि शिलान्यास किये गए कई सड़कें फिर से बन रही हैं और नाला समेत ये सड़कें कम ही समय में धराशाई हो चुकी थीं जो पूर्व के संवेदकों सहित उन योजनाओं की निगरानी करने वाले अधिकारियों की लापरवाही मानी जायेगी और ऐसे में उन सड़कों का पुनर्निर्माण अत्यंत आवश्यक था. साथ ही ये भी जरूरी है कि इस बार इन सडकों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण हो, जिसका आश्वासन सांसद ने अपने संबोधन में दिया है.
    शिलान्यासों के मौके पर सांसद पप्पू यादव के साथ अखिलेश यादव, रविन्द्र यादव, विमल किशोर गौतम, देवाशीष पासवान, सीताराम यादव आदि मौजूद थे.
सांसद पप्पू यादव ने किया 1 करोड़ रूपये की सड़क योजनाओं का शिलान्यास सांसद पप्पू यादव ने किया 1 करोड़ रूपये की सड़क योजनाओं का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.