शिक्षक सत्येन्द्र की विधवा को प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने दी सहायता राशि

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा ने सड़क दुर्घटना में मरे सत्येन्द्र की विधवा को सहायता राशि दिया. एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार ने कहा कि सत्येन्द्र की मौत की भरपायी संघ नहीं कर सकती है. मौत के बाद संघ ने सभी संचालकों से पीड़ित परिवार को सहयोग की अपील की थी जिसमें सभी निजी विद्यालयों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और सहायता राशि इकट्ठा किया.
           जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि संघ काफी मजबूती के साथ काम कर रही है और संघ से जुड़ा हर एक व्यक्ति हमारा परिवार है जिसका सुख और दुख हम सभी का सुख और दुख है. मैं धन्यवाद देता हूँ सभी संचालकों को जो एक आह्वान पर सहायता के लिए आगे आए. उन्होंने बताया कि जिला पदाधिकारी से भी इस संबंध में बात हुई है जल्द ही आपदा राहत कोष से मुआवजा की राशि पीड़िता सुलेखा को दी जाएगी.
         सुलेखा ने संघ के सहयोग पर भाव भाव विह्वल होकर कहा कि मेरे इस बुरे समय में निजी विद्यालय संघ ने अपना बन कर सहयोग किया है इसके लिए संघ का हम आभार प्रकट करते हैं. मौके पर उपस्थित प्रांतीय संयुक्त सचिव अखिलेन्द्र कुमार अनिल ने कहा कि सुलेखा के साथ पूरे राज्य के निजी विद्यालय हैं. सभी को सत्येन्द्र की असामयिक मृत्यु पर काफी दुःख है. संध के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शमायल अहमद ने भी काफी दुःख प्रकट किया है और हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. इस अवसर पर जिला संयोजक श्री चिरामणी प्रसाद, प्रखंड अध्यक्ष श्री कुन्दन कुमार, भवेश कुमार, सुमन कुमार एवं काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.
शिक्षक सत्येन्द्र की विधवा को प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने दी सहायता राशि शिक्षक सत्येन्द्र की विधवा को प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन ने दी सहायता राशि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.