सुपौल: साईकिल दुकान में लगी आग, चार पहिया वाहन समेत लाखों की संपति खाक

सुपौल जिले सीमवर्ती इलाके के वीरपुर थाना क्षेत्र स्थित भीमनगर-सहरसा मोड़ के समीप सोमवार की देर रात शॉर्ट-सर्किट से एक साइकिल की गोदाम में आग लगने से लाखों की संपति खाक हो गयी है. मौके पर स्थानीय लोगों द्वारा दो पंप सेट लगाकर आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. सूचना पर पहुंचे फ्रायर ब्रिगेड की एक वाहन भी देर से पहंची थी जो आग बुझाने की मशक्कत कर रही थी.
       जानकारी अनुसार स्वास्तिक हार्डवेयर की गोदाम में एकाएक शॉर्ट-सर्किट से आग लगी है. आग की तेज लपटे को देख कर आस पास के लोग उक्त स्थल पर जमा हुए हैं जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. शॉर्ट-सर्किट से आग लगने के कारण विद्युत सेवा बाधित कर दिया गया था जिस कारण रात के अंधेरे में आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा बगल के दुकान के शटर को तोड़ कर भीतर में लगे आग को बुझाने के कार्य में जुटे थे. वहीं दुकान के छत को भी तोड़ने का प्रयास जारी था जिससे आग पर शीघ्र काबू पाया जा सके.
       गोदाम मालिक चंद्रशेखर साह ने बताया कि गोदाम में उनकी एक चार पहिया और एक बाईक भी लगी थी जो जलकर राख हो गयी है. टायर व ज्वलंत पदार्थ में आग लगने के कारण आग तेज हो गई थी. मौके पर भीमनगर और वीरपुर थाना के दर्जनों पुलिस के जवान भी पहुंचे थे जिनके द्वारा स्थिति को नियंत्रण में कोशिश करने का प्रयास किया जा रहा है. देर रत समाचार प्रेषण तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था.
(नि.सं.)
सुपौल: साईकिल दुकान में लगी आग, चार पहिया वाहन समेत लाखों की संपति खाक सुपौल: साईकिल दुकान में लगी आग,  चार पहिया वाहन समेत लाखों की संपति खाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.