बिहार दिवस पर मधेपुरा में कार्यक्रमों की भरमार

104वें बिहार दिवस पर आज 22 मार्च को मधेपुरा जिले में प्रशासनिक स्तर पर कार्यक्रमों की भरमार है.
    सुबह जहाँ जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम से बी० पी० मंडल चौक तक प्रभात फेरी और फिर स्टेडियम से ही कर्पूरी चौक तक विकास दौड़ का कार्यक्रम है वहीँ दिन के दस बजे से शाम पांच बजे तक स्टेडियम में कृषि सह विकास मेला का आयोजन किया जा रहा है. उधर 11 बजे दिन से बी. एन. मंडल स्टेडियम में खेल-कूद का कार्यक्रम आयोजित होगा.
    संध्या 4 बजे जहाँ बी. एन. मंडल स्टेडियम में जिलाधिकारी मो० सोहैल 104वां बिहार दिवस समारोह 2016 का उद्घाटन करने पहुंचेंगे वहीँ 4:10 बजे जिलाधिकारी दीप प्रज्ज्वलित कर बिहार दिवस का शुभारम्भ करेंगे. कार्यक्रम में जिलाधिकारी के अलावे मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार भी लोगों को संबोधित करेंगे. 4:20 बजे डीडीसी मिथिलेश कुमार धन्यवाद ज्ञापन करेंगे और कार्यक्रम के उद्घोषक स्काउट गाइड के जिला प्रशिक्षण आयुक्त जयकृष्ण यादव के द्वारा किया जाएगा.
    इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमे स्थानीय कलाकार और स्कूली बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे. बिहार दिवस के अवसर पर शाम में करीब 6 बजे से 9 बजे तक ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का भी लोग आनंद ले सकेंगे.
बिहार दिवस पर मधेपुरा में कार्यक्रमों की भरमार बिहार दिवस पर मधेपुरा में कार्यक्रमों की भरमार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.