बिहार दिवस पर दिन भर हुए कई कार्यक्रम: संध्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद ऑर्केस्ट्रा ने लोगों का मन मोहा

बिहार दिवस के असवर पर आज मधेपुरा में दिन भर कार्यक्रमों की धूम रही. कार्यक्रम में अधिकारियों, कई संस्थाओं और कलाकारों ने हिस्सा लिया.

    सुबह में अन्य कई कार्यक्रमों के अलावे बस स्टैंड की सफाई कार्यक्रम लोगों के लिए ख़ासा आकर्षण का केंद्र-बिंदु बन गया जब मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल ने इस अभियान की कमान अपने हाथ में झाडू लेकर संभाल ली. बीएन मंडल स्टेडियम में भी दिन में कई कार्यक्रम सफलता पूर्वं संपन्न हुए और बच्चों और युवाओं ने विभिन्न आउटडोर और इनडोर खेलों में अपनी प्रतिभा का सफल प्रदर्शन किया. 

     शाम में जिला मुख्यालय के रेड क्रॉस भवन परिसर में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया. हालाँकि इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में पटना उच्च न्यायालय के माननीय जस्टिस श्री के. के. मंडल को आना था, पर बताया गया कि अचानक अस्वस्थ हो जाने के कारण वे नहीं आ सके.

    वहीँ देर शाम बी. एन. मंडल स्टेडियम, मधेपुरा के मंच पर पहले स्थानीय कलाकारों ने गीत, संगीत, नृत्य आदि जैसे अपनी कला से मौजूद हजारों लोगों की तालियाँ बटोरीं तो देर शाम बाहर से मंगाए गए ऑर्केस्ट्रा के पुरुष तथा महिला गायकों ने श्रोताओं का मन मोह लिया. 

    मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, अपर समाहर्ता अबरार अहमद कमर, उप-समाहर्ता मिथिलेश कुमार, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव समेत जिले के कई वरीय पदाधिकारी और आम लोग कार्यक्रम का आनन्द लेते दिखे.

    जिले के प्रखंडों में भी बिहार दिवस के अवसर पर स्कूलों तथा अन्य सरकारी संस्थाओं के द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किये जाने के समाचार हैं.

    कुल मिलाकर आज 104वां बिहार दिवस मधेपुरा जिले के लोगों को बिहार और विकास के प्रति सुखद एहसास दिला गया.
बिहार दिवस पर दिन भर हुए कई कार्यक्रम: संध्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद ऑर्केस्ट्रा ने लोगों का मन मोहा बिहार दिवस पर दिन भर हुए कई कार्यक्रम: संध्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद ऑर्केस्ट्रा ने लोगों का मन मोहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.