कराटे क्वीन सोनी राज को राष्ट्रीय सिलम्बम प्रतियोगिता में दोहरी सफलता

मधेपुरा की कराटे क्वीन यानि सोनी राज की झोली में गिरती सफलताओं का कोई अंत नहीं है. मधेपुरा और कोशी की इस बेटी ने एक बार फिर तमिलनाडू ने दो-दो सफलताएँ हासिल कर इलाके का नाम रोशन किया. 

29-31 जनवरी 2016 तक तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में तीसरी राष्ट्रीय सीनियर सिलम्बम चैंपियनशिप संपन्न हुई. इस प्रतियोगिता में बिहार राज्य टीम में मधेपुरा की सोनी राज भी शामिल थी.
     उक्त बात की जानकारी देते हुए मधेपुरा सिलम्बम संघ के सचिव सावंत कुमार रवि ने बताया कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सोनी राज ने स्टिक फाइट (कम्बुसानदई) इवेंट में कांस्य पदक एवं सिंगल स्टिक रोलिंग (ओट्रय कम्बू वीचु) में रजत पदक जीत कर दोहरी सफलता हासिल की.
    सोनी राज की इस दोहरी सफलता पर पार्वती साइंस कॉलेज, मधेपुरा के प्रधानाचार्य डॉ० राजीव सिन्हा, बिहार सिलम्बम संघ के सचिव विनय कुमार सिंह समेत सभी खेलप्रेमियो ने बधाई दी है. बता दें कि सोनी राज मधेपुरा टाइम्स के अभियान 'सेव डॉटर, सेव फ्यूचर'  से सक्रिय रूप से जुडी हैं.
(नि.सं.)
कराटे क्वीन सोनी राज को राष्ट्रीय सिलम्बम प्रतियोगिता में दोहरी सफलता कराटे क्वीन सोनी राज को राष्ट्रीय सिलम्बम प्रतियोगिता में दोहरी सफलता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.