अभी-अभी: बिहारीगंज में गोली मारकर एक सख्स की हत्या

अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किमी दूर प्राथमिक विद्यालय पड़ोकिया के पास थानाक्षेत्र के सिंदूरिया टोला निवासी जय नारायण यादव की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद अपराधी मौके वारदात से भागने में सफल रहे.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना देर शाम उस समय घटी जब मृतक जय नारायण यादव बैलगाड़ी से बिहारीगंज से खाद लेकर अपने घर सिंदूरिया टोला जा रहा था. बैलगाड़ी जैसे ही प्राथमिक विद्यालय पड़ोकिया के पास पहुंची अपराधियों ने जय नारायण यादव पर गोली चला दी, जिससे जय नारायण यादव की मौत हो गई.
    घटना के कारणों के बारे में कुछ लोगों का कहना था कि मृतक जय नारायण यादव का पुत्र अन्य आपराधिक मामले में जेल में हैं और आशंका है कि बदले की भावना से आज की हत्या की गई होगी.
    उधर मधेपुरा के एसपी विकास कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों के द्वारा जय नारायण यादव नाम के व्यक्ति की हत्या की गई है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर सघन छानबीन में जुट गई है. जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अभी-अभी: बिहारीगंज में गोली मारकर एक सख्स की हत्या अभी-अभी: बिहारीगंज में गोली मारकर एक सख्स की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.