मुरलीगंज में चोरों की बल्ले-बल्ले: एक रात में कई चोरियां

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में चोरों की है बल्ले-बल्ले. मस्त चोरों के आगे पुलिस पस्त. जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार सहित भतखोरा गाँव में एक ही रात अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात्रि में सिलसिलेवार ढंग से एक साथ एक दूकान सहित पांच घरों से लाखों की संपति चुराकर चम्पत हो गए.
    भतखोरा बाजार में सिकन्दर यादव के दुकान सहित भतखोरा गाँव में फुलेश्वर चौधरी, धर्मदेव चौधरी, कमलेश्वरी मंडल और चूमन मंडल के घर में चोरों सेंधमारी कर लाखों की सम्पति गायब कर दी. इधर चोरी की सूचना मिलते हीं मौके पर पंहुचे मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चोरी के मामले में पता लगाया जा रहा है जल्द हीं मामले की उदभेदन कर लिया जाएगा. 
        वहीँ भतखोरा बाजार के स्थानीय व्यवसायी सहित ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने बताया कि अगर बाजार में स्थित टी.ओ.पी.पर पुलिस कर्मी को स्थाई रूप से पदस्थापित किया जाता तो एक साथ चोरी की घटना नहीं घटती. जबकि इस बात को लेकर स्थानीय लोगों ने मीडिया के माध्यम से पुलिस कप्तान कुमार आशीष को भतखोरा बाजार में पुलिस चौकी पर पुलिस बल प्रतिनियुक्ति की गुहार भी लगे थी. लेकिन इस पर पुलिस कप्तान द्वारा अब तक कोई सार्थक पहल नहीं किया जा सका है जिससे स्थानीय व्यवसायी व क्षेत्रीय लोगों में क्षोभ व्याप्त है.
मुरलीगंज में चोरों की बल्ले-बल्ले: एक रात में कई चोरियां मुरलीगंज में चोरों की बल्ले-बल्ले: एक रात में कई चोरियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.