सुपौल: अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली

सुपौल जिले में अपराध को अंजाम देते हुए राघोपुर थाना क्षेत्र के चंपानगर मुखिया शैलेंद्र यादव को सोमवार की देर शाम को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. मुखिया की हालत अबतक चिंताजनक बनी हुई है.
      मिली जानकारी के अनुसार मुखिया शैलेन्द्र यादव राघोपुर से मोटरसायकिल से अपने गांव चंपानगर जा रहे थे. उसी दौरान रास्ते में हुल्लास नहर के समीप अज्ञात अपराधियों ने उसे मुखिया जी की आवाज देकर रूकने को कहा. मुखिया ने जैसे ही अपनी मोटरसायकिल धीमी की, अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी. बताया गया कि एक गोली मुखिया के पेट और दूसरी गोली बांये कंधे में लगी है जबकि तीसरी गोली दूर चली गई. पर शैलेन्द्र यादव की हिम्मत उनके साथ रही और जख्मी हालत में वे छह किलोमीटर की दूरी तय कर अपने घर पहुंचकर गिर गए. बाद में परिजनों ने उसे सिमराही रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहाँ से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर  कर दिया. मुखिया के बाइक के पीछे पंचायत के उप मुखिया उपेंद्र ठाकुर सवार थे जिन्होंने बताया कि अपराधी गोली मार कर विपरीत दिशा में भागे थे.
        राघोपुर के थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है.
(सं.सू.)
सुपौल: अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली सुपौल: अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.