सुपौल: अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी

सुपौल-जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर खूंटी पंचायत के मवेशी हाट के समीप आज एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने लाश को बरामद कर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
     जानकारी अनुसार शनिवार की दोपहर उक्त पंचायत के मवेशी हाट के समीप मनरेगा के तहत बन रहे सड़क निर्माण के चल रहे कार्य से हुए गढे में एक युवक का लाश पडा मजदूरों ने देखा, जिसकी सूचना पर देखते ही दखते सैकड़ो ग्रामीण वहां जमा हो गये. बाद में स्थल पर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों द्वारा लाश की शिनाख्त नहीं की जा सकी. मृतक के गले में रस्सी बंधी थी. उसके नाक पर खून जमा था साथ ही उसका जीभ भी बाहर था और उसके पास से एक खाली पर्स व टूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद हुआ. थानाध्यक्ष शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि लाश को बरामद होने के समय से 72 घंटा रखा जायेगा. शिनाख्त नहीं होने पर उसका दाह संस्कार कर दिया जायेगा. लोगों का मानना है कि युवक की अन्यत्र हत्या कर यहां लाश को ठिकाने लगा दिया गया.
सुपौल: अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी सुपौल: अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.