पति-पत्नी विवाद: पति ने पी लिया जहर

पति और पत्नी के बीच झगडे सामान्य सी बात है, पर यही झगड़ा जब इतना बड़ा रूख अख्तियार करले कि पति अपनी इहलीला ही समाप्त करने की ठान ले तो क्या हो?
    मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में कुछ ऐसा ही हुआ जब बच्चे का खाता खुलवाने को लेकर पति पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने जहर पी लिया.
      बिहारीगंज के कुस्थन पंचायत के संथाली टोला स्थित एक खेत में घटी इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार पति पत्नी मिलकर खेत में राजमा की फसल पर स्प्रे कर रहे थे. उसी समय पहले से चल रहे खाता खुलवाने के विवाद पर पति सुभाष मेहता ने कहा कि तुम अपने मायके वाले का खाता नंबर स्कूल में दे रही है. इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि उसके पति ने स्प्रे वाला बोतल ही पी लिया.    
      उसके बाद पत्नी के हल्ला करने पर ग्रामीणों के सहयोग से चिकित्सा के लिए ले जाया गया, जहाँ क्रोधी पति का इलाज जारी था. जाहिर है, झगड़े और विवाद हर घर में होते हैं, पर एक-दूसरे के साथ विवाद को इस कदर तूल देकर जान गंवाने को तत्पर हो जाने को कहीं से समझदारी नहीं कही जा सकती.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
पति-पत्नी विवाद: पति ने पी लिया जहर पति-पत्नी विवाद: पति ने पी लिया जहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.