शरद यादव द्वारा किये गए शिलान्यास पर सांसद पप्पू यादव ने जताई आपत्ति

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने समस्‍तीपुर रेल मंडल की संयुक्‍त संसदीय समिति के अध्‍यक्ष बनने के बाद इस क्षेत्र में रेलवे में सुरक्षा और सफाई को प्राथमिकता देने की बात कही है. साथ ही उन्होंने टीटी द्वारा दूर जाने वाले मजदूरों के आर्थिक शोषण पर भी गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ये कार्य उनकी प्राथमिकता सूची में हैं.
    सांसद श्री यादव ने कहा कि बिहार में रेलवे का विकास रेल मंत्री स्व० ललित नारायण मिश्रा के बाद कुछ भी नहीं हुआ है.  उनके बाद यहाँ आधा किलोमीटर भी नया लाइन नहीं बिछाया जा सका है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. बिहार सरकार द्वारा कुछ लोगों पर से मुकदमा उठा लेना और कुछ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना राजनीतिक बदले की भावना से प्रेरित कदम है और बिहार सरकार हाई कोर्ट की आदेश का खुल्लमखुला उल्लंघन कर रही है.
      सांसद शरद यादव द्वारा विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास पर आपत्ति जताते मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा सांसद को अलग रखकर कार्यक्रम के द्वारा ऐसी योजनाओं का शिलान्यास, जिनमें केंद्र सरकार की 70% तक राशि लगी है, बिलकुल अनुचित है.
    शनिवार को मधेपुरा में एक निजी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बड़े घराने, अपराधी और माफियाओं की नाजायज औलाद हैं अधिकाँश राजनेता.
शरद यादव द्वारा किये गए शिलान्यास पर सांसद पप्पू यादव ने जताई आपत्ति शरद यादव द्वारा किये गए शिलान्यास पर सांसद पप्पू यादव ने जताई आपत्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.