मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल में मंत्री का सम्मान समारोह

मधेपुरा के विधायक और सूबे के आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो० चंद्रशेखर के सम्मान में आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के शिवनंदन प्रसाद मंडल उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया. बता दें कि वर्तमान मंत्री प्रो० चंद्रशेखर कभी इसी स्कूल के छात्र थे और हाई स्कूल की शिक्षा यहीं से पाई थी.
    स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. निरंजन कुमार की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने अपनी पढ़ाई के बीते दिनों को याद किया. समारोह में आपदा प्रबंधन मंत्री को स्कूल की समस्याओं से सम्बंधित एक मांग पत्र भी सौंपा गया जिसमें मुख्य सड़क से विद्यालय के प्रशासनिक भवन होते हुए इंटरमीडिएट भवन तक ढलाई रोड, परिसर में पार्क का निर्माण, छात्रावास, शिक्षिका प्रकोष्ठ, पुस्तकालय कक्ष आदि का निर्माण शामिल हैं.
    स्कूली छात्राओं के स्वागत गान से शुरू सम्मान समारोह में जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेंद्र प्रसाद यादव, राजद नेता बिजेंद्र यादव के अलावे जेनरल हाई स्कूल के सहायक शिक्षक मो० शकील अहमद, योगेन्द्र यादव, मीना मधुलिका, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. अमलेश कुमार, अवकाश प्राप्त शिक्षक परमेश्वरी प्रसाद यादव समेत अन्य कई शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे.
मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल में मंत्री का सम्मान समारोह मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल में मंत्री का सम्मान समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.