मधेपुरा में मंत्री ने किया 280 फीट लम्बे पुल निर्माण का शिलान्यास

नई सरकार में नए निर्माण कार्य को गति देते हुए आज मधेपुरा में मधेपुरा विधायक सह आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने आज एक पुल निर्माण कार्य का शुभारम्भ शिलान्यास कर किया.
    मुख्यमंत्री सेतु निर्माण योजनान्तर्गत मधेपुरा विधान सभा क्षेत्र के तहत मधेपुरा जिला के बी. एन. मंडल स्टेडियम एवं के. बी. महिला महाविद्यालय होते हुए नयानगर से आगे जाने वाली भागलपुरिया रोड में गुमटी नदी पर उच्चस्तरीय आर. सी.सी. पुल निर्माण कार्य का शुभारम्भ करते हुए आपदा मंत्री ने कहा कि सूबे में विकास की प्रक्रिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में सतत जारी है और मधेपुरा में भी जहाँ भी पुल और सडकों का काम बचा हुआ है, उसे जल्द पूरा करने के प्रयास किए जायेंगे. मौके पर उन्होंने कहा कि हरेक कार्य गुणवत्तापूर्ण  की जानी चाहिए.
    उधर इस पुल का निर्माण करा रहे संवेदक लक्ष्मण जी और कनीय अभियंता उमेश प्रसाद ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि इस पुल की लम्बाई 280 फीट और चौड़ाई 25 फीट होगी. इसके लिए प्रशासनिक स्वीकृत्ति 495 लाख की है और एकरारनामा की राशि 376 लाख की है. पुल को 15 माह में ही बनकर तैयार होना है. उन्होंने यह भी बताया कि इसके बनने के बाद मधेपुरा जिला मुख्यालय से माणिकपुर की दूरी घटेगी और भीड़ से बचते हुए लोग शॉर्टकट से जा सकेंगे और साथ ही आसपास की बड़ी आबादी को भी इसका लाभ पहुंचेगा.
    शिलान्यास स्थल पर मंत्री प्रो० चंद्रशेखर के साथ राजद के जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, मधेपुरा प्रखंड राजद अध्यक्ष तेज नारायण यादव समेत राजद तथा जदयू के दर्जनों नेता और आमलोग मौजूद थे.
मधेपुरा में मंत्री ने किया 280 फीट लम्बे पुल निर्माण का शिलान्यास मधेपुरा में मंत्री ने किया 280 फीट लम्बे पुल निर्माण का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.