मधेपुरा में पहली बार होगा महिला क्रिकेट मैच

'मधेपुरा क्रिकेट एकेडमी' क्रिकेट खेल के प्रति लोगों में रुझान जगाने के प्रयास से स्थानीय बी.एन. मंडल स्टेडियम में 24 जनवरी को एकदिवसीय महिला क्रिकेट मैच करवाने जा रही है. 
      जानकारी देते हुए एकेडमी के सचिव अमित कुमार 'मोनी' ने कहा कि हमारे कोसी प्रमंडल में पहली बार ऐसा आयोजन होने जा रहा है. मैच पटना एवं मोतिहारी के टीमों के बीच होगी और ये दोनों टीमें राज्यस्तरीय है. मुम्बई की LED लाइट्स बनाने वाली कम्पनी 'ओ ब्लिंग' इस मैच के मुख्य प्रायोजक हैं. एकेडमी के अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कहा कि  महिला क्रिकेट मैच के आयोजन से यहाँ के लड़कियों में आत्मविश्वास बढ़ेगा जिससे महिला सशक्तिकरण अभियान को भी बल मिलेगा.
     आगे एकेडमी के मीडिया प्रभारी संदीप  शांडिल्य ने बताया कि खेल को बढ़ावा देने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विश्वरिकॉर्ड बनाने वाले नेपाल के खिलाड़ी महबूब आलम भी मैच के दौरान मधेपुरा स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. बैठक में सदस्यों ने आखिर में इस मैच के मुख्य प्रायोजक 'ओ ब्लिंग' के वाईस चेयरमेन अभिनव कुमार को धन्यवाद ज्ञापन किया.
(ए.सं.)
मधेपुरा में पहली बार होगा महिला क्रिकेट मैच मधेपुरा में पहली बार होगा महिला क्रिकेट मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.