'बढ़ते अपराध के कारण इंजीनियर और डॉक्टर काम छोड़ने पर विवश': सुशील मोदी

सुपौल-मुख्यालय स्थित पब्लिक लाइब्रेरी एंड क्लब परिसर में भाजपा अति पिछडा मंच द्वारा आयोजित कपूरी जयंती समारोह में पहुंचे पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार व लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि कहने के लिए राजद गरीबों की पार्टी है, लेकिन आज सम्मेलन हो रहा है मौर्या होटल में. लालू यादव के इस ढोंग को पूरी दुनिया देख रही है. कहा कि लालू यादव को राजद के संविधान में संशोधन कर देना चाहिए और आजीवन राजद का अध्यक्ष हो जाना चाहिए. इतना ढोंग करने की क्या जरूरत है.
     उन्होंने कहा कि बीते दिन पटना में एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. बेटा का सदमा बर्दाश्त नहीं करने वाले उसके पिता ने आज दम तोड दिया. बढ़ते अपराध के कारण दर्जनों इंजीनियर व डॉक्टर काम छोडने पर विवश हो रहे हैं. एक बार फिर बिहार में पलायनवाद की स्थिति पैदा हो गयी है. कहा कि कोई निर्माण कंपनी साइड पर अपने इंजीनियर को नहीं भेजना चाह रही है. एक दर्जन साइड पर धमकियां मिल रही है. बिहार में दहशत, भय, डर का माहौल है जो राज्य सरकार को चुनौती है. दरभंगा में इंजीनियर के हत्या के बाईस दिन बीत चुके लेकिन अब तक उसका मुख्य आरोपी मुकेश पाठक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. कहा कि शिवदीप लांडे व विकाश वैभव जैसे ईमानदारी पदाधिकारी को माफियाओं के दबाव में स्थानातंरण किया गया, जो बिहार के लिए कठिन होगा. 
    आयोजित समारोह में भाजपा के जिलाध्यक्ष नागेन्द्र नारायण ठाकुर, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अति पिछड़ा मंच के जिलाध्यक्ष राम कुमार राय, महामंत्री रंधीर ठाकुर, उपाध्यक्ष मनोज पाठक ने भी अपने विचार रखे. मौके पर सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
'बढ़ते अपराध के कारण इंजीनियर और डॉक्टर काम छोड़ने पर विवश': सुशील मोदी 'बढ़ते अपराध के कारण इंजीनियर और डॉक्टर काम छोड़ने पर विवश': सुशील मोदी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.