मोबाइल लोकेशन पर पकड़ा गया मोबाइल चोर: छ: मोबाइल और एक धारदार चाकू बरामद

मधेपुरा जिले के चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के नेतृत्व में छापामारी कर मोबाइल चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है.
     मिली जानकारी के अनुसार चौसा थाना के अरजपुर निवासी सोनेलाल मंडल ने चौसा थाना में एक लिखित आवेदन देकर कहा कि बीते दिन गुरूवार को अपने बासा पर मवेशी को चारा खिला रहा था और इसी बीच एक अज्ञात चोर आया और मेरा मोबाइल चुरा कर भाग निकला. सोनेलाल के आवेदन पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिथिलेश गुप्ता उर्फ बौना नामक चोर को पूर्णिया जिले के मोहनपुर ओपी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार चोर पूर्णिया जिले के टीकापट्टी थाना के डुमरी गांव का निवासी है. गिरफ्तार चोर से पुलिस ने छह मोबाइल और एक धारदार चाकू भी बरामद किया है.       
       इस छापेमारी अभियान में सहायक अवर निरीक्षक सच्चिदानंद सिंह, पुलिस बल के मिथिलेश पासवान, रंजीत सहनी, राजेश कुमार पासवान, रणजीत सहनी आदि शामिल हैं. पुलिस ने गिरफ्तार चोर को पूछताछ के बाद  उदाकिशुनगंज जेल भेज दिया गया.
मोबाइल लोकेशन पर पकड़ा गया मोबाइल चोर: छ: मोबाइल और एक धारदार चाकू बरामद मोबाइल लोकेशन पर पकड़ा गया मोबाइल चोर: छ: मोबाइल और एक धारदार चाकू बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.