मधेपुरा के मवेशी व्यापारियों से सुपौल में लूट

सुपौल जिले में एसएच 66 सुपौल-सिंहेश्वर पथ में करिहो के समीप सोमवार को एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों द्वारा मवेशी व्यवसायियों से लूटपाट की गयी. इस दौरान अपराधियों द्वारा मवेशी लेकर सुपौल हाट आ रहे चार व्यवसायियों से करीब 22 हजार रुपये नगद लूट लिया गया.
      घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डा कुमार एकले, एसडीपीओ वीणा कुमारी एवं सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. व्यवसायियों द्वारा बताये गये दिशा में काफी दूर तक अपराधियों का पीछा भी किया गया, लेकिन अपराधी लूट की घटना को अंजाम दे कर भागने में सफल रहे.
              जानकारी अनुसार पशु व्यवसायी मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जोगबनी गांव निवासी अली हसन, केशो मेहता, मो मजीद एवं राम बहादुर ठाकुर पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव से मैजिक वाहन पर मवेशी लेकर सुपौल हाट आ रहे थे. करिहो गांव स्थित नहर के वीसी के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने चालक की दिशा से ओवरटेक कर मैजिक को रुकवाया और हथियार का भय दिखा कर व्यवसायियों से लूटपाट किया.इस दौरान अली हसन के पास से 17 हजार, केशो मेहता से तीन हजार एवं दो अन्य लोगों से क्रमश: 1500 एवं 500 रुपये लूट कर पुन: उसी दिशा में भाग निकला. थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सुपौल, मधेपुरा एवं सहरसा जिले की पुलिस जुटी हुई है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
मधेपुरा के मवेशी व्यापारियों से सुपौल में लूट मधेपुरा के मवेशी व्यापारियों से सुपौल में लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.